सनी लियोनी और मंदाना करीमी की जोड़ी हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

0

सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी इन दिनों काफी चर्चा मे हैं। मंदाना करीमी, सनी लियोनी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही है। मंदाना करीमी ने हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ साइन की है। इस फिल्म में वह सनी लियोनी के साथ नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म में मंदाना नेगेटिव भूमिका निभाएंगी। प्रसाद ततिकेनी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सनी लियोनी की मुख्य भूमिका है।

मंदाना करीमी ने कहा, ‘‘मैंने कई दौर के ऑडिशन के बाद इस फिल्म को हासिल किया हैं। लगभग पिछले डेढ़ साल से मैंने किसी फिल्म में कोई काम नहीं किया हैं। महेंद्र धारीवाल और परमदीप सिंह संधू द्वारा निर्मित इस फिल्म को अगले महीने जून में दिल्ली और नोएडा में शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी। मैंने ऐसा काम पहले कभी भी नहीं किया है। फिल्मों में काम पाने के लिए मैंने वजन कम कर लिया है और इस फिल्म के लिए मैंने अपने बाल भी छोटे करवा लिए हैं।”

एक्ट्रेस ने कहा कि सनी लियोनी के साथ उनकी पहली मुलाकात बिग बॉस के घर पर हुई थी। सनी के साथ वह कुछ इवेंट्स पर भी काम कर चुकी हैं। सनी की तारीफ करते हुए मंदाना ने कहा कि सनी के साथ उनका काम दर्शकों को सरप्राइज कर देगा। मेरे करियर के चरम पर जब सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था, तब मैंने शादी कर ली और मेरे पति गौरव गुप्ता मुझे काम नहीं करने देना चाहते थे।