जियो ने अपने ग्राहकों को दिया यह बड़ा फायदा

0

दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्राइम सदस्यों को 399 रुपए या इससे ज्यादा के प्रत्येक रिचार्ज पर तीन तरह के कैश बैक देने की घोषणा की है, जिनकी अधिकतम राशि 2,599 रुपए होगी।

कंपनी ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि 399 रुपए या इससे ज्यादा के प्रत्येक रिचार्ज पर ग्राहकों को 50 रुपए के आठ वाउचर कैशबैक के रूप में माई जियो में दिया जाएगा।

यदि ग्राहक पेटीएम, अमेजनपे, फ्रीचार्ज, मोबिक्विक, फोनपे और एक्सिसपे जैसे उसके साझेदार ई-वॉलिट कंपनियों से रिचार्ज कराता है तो उसे 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा जो उसके ई-वॉलेट में आ जाएगा।

तीसरे कैशबैक का ऑफर शॉपिंग पर दिया गया है। एजिओडॉटकॉम पर 1,500 रुपए की खरीददारी करता है तो उसे 399 रुपए का एजिओ वाउचर मिलेगा।

यात्राडॉटकॉम पर आने-जाने का घरेलू टिकट बुक कराने पर जियो प्राइम ग्राहकों को एक हजार रुपए तथा एक तरफ का टिकट कराने पर 500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। रिलायंसट्रेंड्सडॉटकॉम पर 1,999 रुपए या इससे ज्यादा की खरीददारी पर उसे 500 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा।

जियो ने सर्वश्रेष्ठ टैरिफ दरों को भी बनाए रखने का फैसला किया है। ऐसा प्रतियोगियों द्वारा विविध टैरिफ दावों के बावजूद किया जा रहा है। जियो अपनी वेबसाइट पर जियो डॉट कॉम एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया टैरिफ प्लान्स के साथ तुलनात्मक सूची भी उपलब्ध करा रहा है।